Looking For Anything Specific?

सुशांत को स्पेशल ट्रिब्यूट देंगे उनकी पहली फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर











सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्मकाय पो चे (2013) के डायरेक्टरअभिषेक कपूर उन्हें स्पेशल ट्रिब्यूट देने जा रहे हैं। अभिषेक पत्नी प्रज्ञा कपूर के एनजीओ, एक साथ: द अर्थ फाउंडेशन के जरिए 3,400 गरीब परिवारों को खाना खिलाएंगे।

प्रज्ञा ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर देते हुए लिखा, 'सुशांत की याद में एक साथ फाउंडेशन 3400 गरीब परिवारों को खाना खिलाने का प्रण लेता है। लॉकडाउन भले ही खत्म हो गया है लेकिन नौकरियां जा रही हैं और इनकम भी खत्म हो रही है इसलिए हमारा प्रयास आगे भी जारी रहेगा।'

इस पोस्ट के कैप्शन में प्रज्ञा ने लिखा, हम तुम्हें मिस करेंगे सुशांत। इससे पहले प्रज्ञा ने 14 जून को सुशांत की मौत पर दुख जाहिर करते हुएलिखा था, 'मैं शॉक और गुस्से में हूं। यह दिल तोड़ने वाली घटना है। तुम हमेशा स्पेशल रहोगे सुशांत।'

अभिषेक ने भी सुशांत को किया याद: सुशांत की मौत के दिन अभिषेक ने भी उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा था, 'मैं अपने दोस्त के निधन से बेहद दुखी हूं और शॉक में हूं। हमने साथ में दो बहुत ही स्पेशल फिल्में बनाईं। वह बहुत ही बेहतरीन एक्टर थे जो अपने किरदारों में जान डालने के लिए बेहद मेहनत करते थे। मैं आपको मिस करूंगा भाई। अभिषेक ने सुशांत के साथ काय पो चे के अलावा केदारनाथ बनाई थी जो कि 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से सारा अली खान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

सुशांत अंतिम बार फिल्म ड्राइव में नजर आए थे। फिल्म दो साल तक लटके रहने के बाद इस साल मार्च में नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दी गई थी। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा है जो कि इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

Post a Comment

0 Comments