Looking For Anything Specific?

अनुपम खेर ने माइकल जैक्सन के साथ हाथ मिलाते फोटो शेयर की










अनुपम खेर ने हाल ही में मशहूर अमेरिकी सिंगर और 'किंग ऑफ पॉप' माइकल जैक्सन के साथ अपनाएक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें वे उनके साथ हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। इसके साथ लिखी पोस्ट में अनुपम ने खुद को भाग्यशाली बताते हुए इस मुलाकात के बारे में विस्तार से बताया। अनुपम ने बताया कि हमारी ये मुलाकात 24 साल पहले हुई थी, जब वे भारत आए थे।

अनुपम ने दो फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'इस फोटो की कहानी: 1996 में जब माइकल जैक्सन भारत आए थे, तब चुनिंदा लोगों के एक समूह को उनसे मिलने के लिए ओबेरॉय होटल के गार्डन में एक्सक्लूसिवली आमंत्रित किया गया था। मैं भी उन भाग्यशाली में से एक था। इसके लिए भरत भाई शाह का आभार। वहां बगीचे में विशेष मेहमानों के लिए बैरिकेड्स के साथ एक छोटा सा मंच बनाया गया था।'

'मैं उस जादूगर को देख रहा था'

आगे अनुपम ने लिखा, 'माइकल जैक्सन अपने सुईट से निकलकर नीचे आए और अपने अंगरक्षकों के साथ तात्कालिक मंच पर खड़े हो गए। वहां मौजूद चुनिंदा मेहमान शांति से बैठे हुए थे और हैरानी वाली मुद्रा में थे। मैं इस जादूगर को देख रहा था, जिसने अपनी इलेक्ट्रिफाइंग परफॉर्मेंसेस से पूरे ब्रह्मांड को मंत्रमुग्ध और सम्मोहित कर रहा था।

'मैं बैरिकेड तोड़कर स्टेज पर कूद गया'

आगे उन्होंने बताया,'वो मुझसे सिर्फ कुछ ही फीट दूर थे। मैं इस पल को कैद करना चाहता था। इसलिए मैं बैरिकेड तोड़कर स्टेज पर कूद गया और माइकल जैक्सन को लगभग गले लगा लिया। तभी अंगरक्षक मेरी ओर दौड़ पड़े और इससे पहले कि वो मुझे पकड़कर उठाते, भरत भाई शाह ने घबराहट में मेरा परिचय उनसे कराया।'

शाह की बात सुन वो झुक गए

'शाह ने मेरा परिचय भारत के सबसे बड़े एक्टर के रूप में माइकल जैक्सन से कराया। इतना सुनते ही वे तुरंत विनम्रता के साथ झुके और मेरे साथ प्रफुल्लित कर देने वाला हाथ मिलाया और मेरा इतिहास इस फोटो में कैद हो गया। कुछ भी हो सकता है क्षण बनाने के लिए कभी-कभी आपको भी कोशिश करना होती है। जय हो। फोटो आभार- मेरे दोस्त आंद्रे टिमिन्स। 

 

 

 
 from Dainik Bhaskar

Post a Comment

0 Comments