Looking For Anything Specific?

सुशांत को याद कर इमोशनल हुई बहन ने फेसबुक पर लिखा,










सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अमेरिका से पटना पहुंच गई हैं। बुधवार को उन्होंने सुशांत के अस्थि विसर्जन में हिस्सा लिया। इसकी जानकारी उन्होंने फेसबुक पर भी दी।

श्वेता ने लिखा, जिन्होंने भी हमारे लिए प्रार्थना की, मैं उनको धन्यवाद कहना चाहती हूं। आज हम भाई का अस्थि विसर्जन करेंगे। मैं चाहूंगी कि हम सब उनके लिए प्रार्थना करें और उनकी यादों को दिल में बसाकर रखें। उनकी जिंदगी का जश्न मनाएं और उन्हें एक प्यारा और खुशनुमा फेयरवेल दें।


इससे पहले श्वेता ने फेसबुक पर सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखी लेकिन बाद में उसे डिलीट कर दिया। उन्होंने इस पोस्ट के साथ एक कार्ड भी शेयर किया था जो सुशांत ने कभी उनके लिए लिखा था।

श्वेता ने लिखा था, 'मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे साथ शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है लेकिन ठीक है। मैं जानती हूं कि तुम बहुत दर्द से गुजर रहे थे और मैं ये भी जानती हूं कि तुम फाइटर थे और मजबूती के साथ लड़ रहे थे। सॉरी मेरा सोना। उस दर्द के लिए सॉरी जो तुमने सहा। अगर मैं तुम्हारे दर्द ले सकती और तुम्हें सारी खुशियां दे सकती तो ऐसा जरूर करती। तुम्हारी चमकती आंखों ने दुनिया को सिखाया कि सपने कैसे देखे जाते हैं। तुम्हारी मासूम सी मुस्कान तुम्हारे दिल के पवित्र होने का एहसास दिलाती थी। तुम जहां भी हो, खुश रहना, इस बात की तसल्ली रखना कि तुम्हें सबका बेशुमार प्यार मिला है और मिलता रहेगा।'

श्वेता ने आगे कहा था, ‘मैं सभी प्रियजनों से कहना चाहती हूं कि यह एक परीक्षा की घड़ी है लेकिन जब भी मौका मिले। नफरत के ऊपर प्यार को चुनिए।गुस्से और नाराजगी से ऊपर दया को चुनें, स्वार्थ से ऊपर दया को रखें और क्षमा करें। अपने आप को क्षमा करें और सभी को क्षमा करें। हर कोई अपनी लड़ाई लड़ रहा है। किसी भी कीमत पर अपना दिल कभी बंद न होने दें!’

श्वेता ने यह इमोशनल पोस्ट बाद में फेसबुक से डिलीट कर दी।






Post a Comment

0 Comments