Looking For Anything Specific?

किआरा ने प्रीति की तरफ से अपने कबीर को बधाई दी, फोटोज के रूप में शेयर की फिल्म से जुड़ी यादें











शाहिद कपूर और किआरा आडवाणी स्टारर फिल्म 'कबीर सिंह' को रिलीज हुए रविवार को एक साल पूरा हो गया। इस मौके पर किआराने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फिल्म में निभाए अपने किरदार प्रीति की तरफ से कबीर सिंह को बधाई दी। ये फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज हुई थी और साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

किआरा ने फिल्म से जुड़े छह फोटो और एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, 'डियर कबीर सिंह, सालगिरह की बधाई, हमेशा प्यार, प्रीति।' इन फोटोज में से तीन फिल्म के हैं, और बाकी तीन शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट के हैं। एक फोटो में फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा भी नजर आ रहे हैं।

'कबीर सिंह' एक रोमांटिक-ड्रामा फिल्म थी, जो कि सुपरहिट तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक थी। जिसमें विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं। इन दोनों फिल्मों का निर्देशन संदीप वांगा ने किया था। 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर 276 करोड़ रुपए कमाए थे।

लीड रोल में रणवीर सिंह को लेना चाहते थे

फिल्म के निर्देशन संदीप वांगा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इस रोल के लिए उनकी पहली पसंद रणवीर सिंह थे, लेकिन जब उनके साथ बात नहीं बनी तो फिर मैंने शाहिद कपूर को तैयार कर लिया।


फिल्म के रीमेक राइट्स मुराद खेतानी और सिनेवन स्टूडियो के अश्विन वार्डे के पास थे, वे चाहते थे कि इसमें अर्जुन कपूर काम करें। जब ये बात संदीप वांगा को पता चली तो वे बड़ी दुविधा में फंस गए कि अब वे शाहिद से क्या कहेंगे। हालांकि कुछ वक्त बाद चीजें सुलझ गईं और ये फिल्म शाहिद को ही मिली।

खुद को बताया था पापा की लाडली

दो दिन पहले किआरा के पापा जगदीप आडवाणी का जन्मदिन था। इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा मैसेज लिखते हुए पापा के साथ अपने कुछ फोटोज शेयर किए थे। उन्होंने लिखा था, 'उन्होंने हमेशा मुझे अपने पीछे खड़ा पाया है और मैं हमेशा अपने पापा की लाडली रही हूं। हैपी बर्थडे पापा।'




Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today



https://ift.tt/2V1Fq5y from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2zQPRBR

Post a Comment

0 Comments