Looking For Anything Specific?

मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति और अभिनेता आशुतोष भाकरे ने सुसाइड किया, डिप्रेशन में होने की आशंका

मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति और मराठी अभिनेता आशुतोष भाकरे ने बुधवार को नांदेड़ में अपने घर में कथित रूप से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर जब अभिनेता के माता-पिता गणेश नगर इलाके के फ्लैट में आए तो उन्होंने अभिनेता का शव फंदे से लटका देखा।

डिप्रेशन में थे अभिनेता आशुतोष भाकरे
शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अनंतक ने बताया, ' आशुतोष के सुसाइड की खबर हमें बुधवार दोपहर मिली थी। फिलहाल, एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट फाइल किया है। हमने आशुतोष के पिता का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है और उन्होंने इसके लिए किसी को दोषी नहीं ठहराया है। हमने परिवार में किसी और से बात नहीं की। क्योंकि वे अभी सदमे में हैं।' पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिनेता पिछले दिनों से कथित रूप से डिप्रेशन में थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी खबरें पढें : #JYOTIRLINGA :ब्रह्महत्या के समान भी पाप लगा हो, वे सब दर्शनमात्र से ही नष्ट हो जाते हैं

शराब की बिक्री को लेकर #UTTARPRADESH सरकार का बड़ा फैसला

मरने से पहले आशुतोष ने एक वीडियो शेयर किया था
हाल ही में आशुतोष ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो साझा किया था। उस वीडियो में उन्होंने कहा था कि कोई इंसान आत्महत्या क्यों करता है?

मराठी इंडस्ट्री में शोक की लहर
आशुतोष के निधन के बाद मराठी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वहीं एक्टर के फैंस भी सदमे में हैं। फिल्म '31 दिवस' में मयूरी के को-स्टार रहे शशांक केटकर ने कहा, मैं आशुतोष से कई बार मिल चुका हूं और उन्हें काफी पसंद करता था। यकीन करना मुश्किल है कि उनके जैसा इंसान ऐसा खतरनाक कदम उठा सकता है।

CLICK AND BUY


साल 2016 में मयूरी से की थी शादी
आशुतोष ने 2016 में अभिनेत्री मयूरी देशमुख से शादी की थी। मयूरी मराठी की जानी मानी टीवी एक्ट्रेस हैं। मयूरी टीवी शो 'खुलता काली खुलेना' से सुर्खियों में आई थीं।


 https://bhabhirasoi.blogspot.com/

https://jaihindinews.blogspot.com/

https://videshnews.blogspot.com/         

https://www.jaihindtimes.in/

https://jarurinaukri.blogspot.com/ 


  from Dainik Bhaskar  

Post a Comment

0 Comments