Looking For Anything Specific?

अनुपम खेर बोले, 'आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मां को नहीं बताया कि उन्हें कोरोना है लेकिन आसपास का माहौल देखकर अब वे समझ चुकी हैं'

अनुपम खेर का परिवार कोरोना से जूझ रहा है। उनकी मां दुलारी, भाई राजू, भाभी रीमा और भतीजी वृंदा में कोरोना के लक्षण मिले हैं जिसकी जानकारी अनुपम ने 12 जुलाई को इंस्टाग्राम पर दी। उनकी मां दुलारी को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, भाई, भाभी और भतीजी होम क्वारेंटाइन में हैं। अनुपम नेएक वीडियो शेयर कर सभी का हेल्थ अपडेट शेयर किया है।

अनुपम ने वीडियो में बताया है कि उनकी मां को यह नहीं बताया गया है कि वह कोविड-19 पॉजिटिव हैं। उन्हें कहा गया है कि उन्हें कोई इन्फेक्शन है हालांकि,वेयह बात जान चुकी हैं क्योंकि वह आसपास का माहौल देखकर समझ चुकी हैं कि उन्हें कोरोना है।

अनुपम ने वीडियो में कहा, 'घर के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव हैं तो चिंताहोती है। आज थोड़ा डाउन फील कर रहा हूं। मां अपने आप ही अस्पताल में अपना मनोबल बढ़ा रही हैं हालांकि, उन्हें अभी भी भूख नहीं लग रही है। उन्हें आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। राजू, रीमा और वृंदा होम क्वारेंटाइन में हैं।'

अनुपम आगे बोले, 'पेरेंट्स बहुत ही सेल्फलेस होते हैं। मां का मुझे रोज सुबह जगाने के लिए 7: 45 पर कॉल आता है लेकिन आज मैं 8: 30 तक नहीं उठा तो वो चिंतित हो उठीं और मुझसे पूछा कि तुम ठीक हो या नहीं। हम सबको अपने पेरेंट्स को यह बात कहकर बतानी चाहिए कि हम उनसे कितना प्यार करते हैं। कई बार हम सोचते हैं कि भावनाओं को कहकर व्यक्त करने की जरूरत नहीं लेकिन मैं आपसे यही कहूंगा कि अपने पेरेंट्स को यह बात जरूर कहकर बताएं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं।'

अनुपम ने बताया था- 'कई दिनों से मां को भूख नहीं लग रही थी'

इससे पहले एक वीडियो जारी कर अनुपम ने बताया था, 'पिछले कुछ दिनों से मेरी मां जिन्हें आप दुलारी के नाम से जानते हैं उन्हें भूख नहीं लग रही थी। कुछ भी नहीं खा रही थीं, सोती रहती थीं, तोडॉक्टर की सलाह पर हमने उनका ब्लड टेस्ट करवाया जिसमें सबकुछ ठीक निकला। फिर डॉक्टर साहब ने कहा कि आप इनको सिटी स्कैन सेंटर ले जाइए और वहां पर इनका स्कैन कराइए। तो हमने स्कैन करवाया जिसमें उनका कोविड पॉजिटिव माइल्डली निकला। मैं और मेरा भाई उनके साथ थे तो हम दोनों ने भी अपना सिटी स्कैन कराया। जिसमें राजू माइल्डली पॉजिटिव निकले और मैं नेगेटिव था।'

 
 https://bhabhirasoi.blogspot.com/

https://www.jaihindtimes.in/

https://videshnews.blogspot.com/

https://jarurinaukri.blogspot.com/

 from Dainik Bhaskar  

Post a Comment

0 Comments