Looking For Anything Specific?

तीन महीनों बाद काम पर लौटीं विद्या बालन, सेट पर स्टाफ और क्रू मेंबर्स ने बरती सावधानी

LOCKDOWN से पहले ही सभी फिल्मों और एड फिल्म्स की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। अब तीन महीनों बाद अनलॉक शुरू होते ही सभी स्टार्स दोबारा काम की तरफ लौट आएं हैं। अदा शर्मा, तापसी पन्नू, आयुष्मान खुराना के बाद अब विद्या बालन ने भी शूटिंग शुरू कर दी है। सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जहां हर क्रू मेंबर पूरी सावधानी के साथ शूटिंग करते नजर आ रहा है।

विद्या ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शूटिंग की कुछ झलक साझा की हैं। इनमें जहां कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस की वैनिटी वेन की हैं वहीं कुछ शॉट देते हुए भी हैं। विद्या द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में उनके बाल स्लो मोशल में उड़ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये शूटिंग एक ब्रांड के लिए की गई है।

सेट पर मेकअप करवाती हुईं विद्या बालन।

सेट और वैनिटी में मौजूद हर शख्स मास्क और पीपीई किट पहने हुए ही काम कर रहा है। वहींकई दिनों बाद दोबारा शूटिंग शुरू करने पर एक्ट्रेस भी काफी खुश नजर आ रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन जल्द ही गणित विशेषज्ञ शकुंतला देवी पर बनी बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था मगर मौजूदा स्थिती देखते हुए इसे अमेजन प्राइम पर 31 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।

 from Dainik Bhaskar

Post a Comment

0 Comments