Looking For Anything Specific?

बिना नाम लिए पायल का तंज- उसने मुझसे कहा था कोई मुसलमान भगवान नहीं हो सकता

एक्ट्रेस पायल घोष ने एक बार फिर क्रिकेटर इरफान पठान पर तंज कसा है। हालांकि, इस बार उन्होंने नाम नहीं लिया। उन्होंने अपने ताजा ट्वीट में लिखा है, "मेरा एक अजीज फ्रेंड था, जो कि क्रिकेटर था। उसने और उसके भाई (वह भी क्रिकेटर है) के साले ने मेरे घर पर डिनर किया और वो प्लेट रखने जा रहे थे तो मैंने बोला- 'मैं रख दूंगी मेहमान भगवान होता है।' मेरे फ्रेंड ने जवाब दिया कोई मुसलमान भगवान नहीं हो सकता।"

10 दिन पहले भी इरफान को घेरा था

अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली पायल ने 10 दिन पहले भी इरफान को घेरा था। पायल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि उन्होंने फिल्ममेकर के बारे में इरफान पठान से बात की थी।
एक्ट्रेस ने ट्वीट किया था, "मैंने इरफान पठान को यह तो साफ-साफ बताया था कि मिस्टर कश्यप ने मेरा रेप किया है, लेकिन मैंने उनसे हुई बातचीत के बारे में सबकुछ साझा किया था। यह जानने के बाद भी वे चुप हैं और कभी वे मेरे अच्छे दोस्त होने का दावा करते थे।"

इरफान से बोलने की उम्मीद जताई थी

पायल ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा था, "इरफान पठान को टैग करने का मतलब यह नहीं है कि मुझे उनमें कोई इंटरेस्ट है। लेकिन वे उनमें से हैं, जिनके साथ मैंने मिस्टर कश्यप के बारे में सबकुछ साझा किया था, सिर्फ रेप वाली बात छोड़कर। मैं जानती हूं कि वे अपने ईमान और बूढ़े मां-बाप में भरोसा करते हैं। इसलिए उम्मीद करती हूं कि मैंने उनके साथ जो कुछ भी शेयर किया है, वे उसके बारे में बात करेंगे।"

अनुराग कश्यप लीगल एक्शन लेंगे

इस बीच रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले एक महीने से रेप का आरोप झेल रहे अनुराग कश्यप पायल घोष के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की तैयारी में हैं। कहा जा रहा है कि वे अब तक अपनी बेगुनाही के सबूत जुटा रहे थे, जिसमें उन्हें कामयाबी हासिल हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो अगर पायल अपने आरोपों को साबित करने में असफल रहती हैं तो उनकी मुश्किल बढ़ सकती है।

आरोपों से इनकार कर चुके कश्यप

22 सितंबर को पायल घोष ने अनुराग के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। उनका आरोप है कि अनुराग ने 2013 में वर्सोवा में करी रोड की एक लोकेशन पर उनका रेप किया था। 8 अक्टूबर को इस मामले में अनुराग कश्यप से करीब 8 घंटे पूछताछ हुई थी।

फिल्ममेकर ने पुलिस से कहा था कि पायल के सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। इनमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है। ये मेरे खिलाफ साजिश है। हालांकि, जब पुलिस ने पूछा कि उनके खिलाफ कौन और क्यों साजिश करेगा तो वे कोई जवाब नहीं दे पाए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Payal Ghosh targeted Irfan Pathan once again, Says- he says no any musalman may be god


https://ift.tt/2HMMbV3 from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3oAS5d5

Post a Comment

0 Comments