Looking For Anything Specific?

सुशांत का अवॉर्ड शो में मजाक बनाए जाने पर भड़कीं मालिनी अवस्थी, कही ये बात

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे सुशांत सिंह राजपूत के वीडियो पर भोजपुरी लोक गायिका मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)के निधन से हर कोई दुखी है. 34 साल के एक युवा कलाकार का इस तरह से दुनिया से चले जाने पर हर कोई दुखी है. कोई नहीं जानता उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया, लेकिन ये सच हैं कि उन्होंने बिना किसी से अपना दुख बांटे दुनिया से अलविदा कह दिया. उनके निधन के बाद से सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके पुराने वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. उनमें से एक वीडियो एक अवॉर्ड शो का है, जिसमें स्टेज पर सबके सामने उनका मजाक बनाया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद भोजपुरी लोक गायिका मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने नाराजगी जाहिर की है.



सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे वीडियो पर भोजपुरी लोक गायिका मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है वो वीडियो आइफा अवॉर्ड समारोह का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शाहरुख और शाहिद ने सुशांत सिंह राजपूत को मंच पर बुलाया है और उनका मजाक बना रहे हैं. सुशांत दोनों स्टार्स की बातों को सुन रहे हैं और बस मुस्कुराते नजर आ रहे

हैं. ऑडियंस में भी सभी हंसते नजर आ रहे हैं. वीडियो भले ही काफी पुराना हो, मगर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड कर लेने के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Post a Comment

0 Comments