Looking For Anything Specific?

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत ने बताया सुशांत के पिता का हाल, बोलीं










सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे से फिल्म इंडस्ट्री उबर नहीं पा रही है। 14 जून को सुशांत ने अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद 15 जून को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया था। इस अंतिम संस्कार में गिने-चुने लोग ही पहुंच पाए थे लेकिन अब कुछ सेलेब्स एक-एक करके सुशांत के घर पहुंचकर उनके परिवार को सांत्वना देने जुट रहे हैं। हाल ही में नाना पाटेकर सुशांत के पिता से मिलने पहुंचे थे और अब टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत भी सुशांत के पिता से मिलने उनके घर पहुंचीं।

रतन ने शेयर किया मुलाकात का अनुभव: रतन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर सुशांत के पिता से मुलाकात का अनुभव शेयर किया। उन्होंने कहा, 'मैं सुशांत के निधन की खबर सुनकर बहुत डिस्टर्ब थी और बात नहीं करना चाहती थी। लेकिन हाल ही में मैं उनके पिता और परिवार से मिली। मैं थोड़ी घबराई हुई थी कि मैं उनसे मिलकर क्या कहूंगी, मैं बहुत नर्वस थी लेकिन जब मैं उनके परिवार से निकली तो सबकुछ बहुत अलग ही रहा।'

रतन ने आगे कहा, 'मेरी नर्वसनेस गायब हो गई और सुशांत के पिता से मिलकर मुझे शक्ति मिल गई। ऐसी स्थिति में जब कोई अपने जवान बेटे को खो दे तो वो इंसान क्या बात करेगा। लेकिन सुशांत के पिता बिलकुल अलग ही इंसान हैं। वह स्टेबल और शांत हैं। वह ज्यादा कुछ नहीं कहते लेकिन खामोश रहकर भी काफी कुछ कह जाते हैं। उनकी एनर्जी बिलकुल अलग है। मैं सुशांत की बड़ी बहन से भी मिली। उनसे मिलकर मुझे शक्ति मिली। मुझे ये समझ आया कि इतने बड़े झटके के बाद भी ज़िंदगी कैसे चलती रहती है और आप आगे कैसे बढ़ सकते हो। इस मुलाकात के बाद मेरे अंदर कुछ अलग ही ऊर्जा है। मैं अब अपनी नॉर्मल लाइफ में बहुत सुकून महसूस कर रही हूं।'



 from Dainik Bhaskar

Post a Comment

0 Comments