Looking For Anything Specific?

धर्मेंद्र ने इमोशनल नोट में लिखा- 'मुझे तुम्हारे साहस पर भरोसा है छोटे भाई', जया से बोले- 'सबकुछ ठीक होगा मेरे बहादुर बच्चे'

अमिताभ बच्चन कोरोना CORONA वायरस से संक्रमित हो गए हैं और मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। शनिवार रात खुद बिग बी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। इसके बाद से उनके चाहने वाले लगातार उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। बिग बी के खास दोस्त और अभिनेता धर्मेंद्र ने भी उनके लिए दुआ की है और भावुक पोस्ट में अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

84 साल के धर्मेंद्र ने इमोशनल होते हुए लिखा है, "अमित, जल्दी ठीक हो जाओ। मुझे तुम्हारे साहस पर भरोसा है छोटे भाई।" इसके आगे वे बिग बी की पत्नी जया बच्चन को हिम्मत बंधाते हुए लिखते हैं, "वे एक या दो दिन में ठीक हो जाएंगे। जया चिंता मत करो। सबकुछ ठीक होगा मेरे बहादुर बच्चे। खुद पर और घर में मौजूद बाकी लोगों पर ध्यान दो। ढेर सारा प्यार, अपना ध्यान रखना।"

अमिताभ बच्चन से प्रभावित होने की बात करते रहे हैं धर्मेंद्र
अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र ने 'दोस्त', 'शोले', 'चुपके चुपके' और 'राम बलराम' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। धर्मेंद्र हमेशा ही बिग बी से प्रभावित होने की बात कहते रहे हैं। 2016 में पत्नी हेमा मालिनी के म्यूजिक एल्बम 'ड्रीम गर्ल' की लॉन्चिंग के दैरान धर्मेंद्र ने अमिताभ को बॉलीवुड का इंजन बताया था।

धर्मेंद्र ने कहा था, "वे इंडस्ट्री के इंजन है। हर कोई उनके पीछे चल रहा है। वे कभी नहीं थकते। आज वे यह कर रहे हैं, कल कुछ और करेंगे और परसों कुछ और।" धर्मेंद्र ने इसके आगे उनकी लंबी उम्र की दुआ की ही और कहा था, "भगवान उन्हें लंबी उम्र दे। वे मेरे छोटे भाईई की तरह है। वे जो भी करते हैं, वह हमारे लिए एक सबक होता है।"

अमिताभ के घर पीछे ही रहते हैं धर्मेंद्र-हेमा

इसी इवेंट में अमिताभ ने बताया था कि धर्मेंद्र और हेमा उनके घर के पीछे ही रहते हैं। लेकिन उनका मिलना बमुश्किल ही हो पाता है। बिग बी ने कहा था, "अगर मैं आवाज लगाऊं तो उनके घर तक पहुंच जाएगी। मैं अपने घर से कुछ कदम चलूंगा तो उनके घर पहुंच जाऊंगा। लेकिन हमारी ऐसी मुलाकात नहीं होती। मैं शुक्रगुजार हूं कि हेमाजी ने यह इवेंट ऑर्गेनाइज किया और हमारी मुलाकात हो गई।"

इसी तरह 2016 में फ्रेंडशिप डे पर अमिताभ ने धर्मेंद्र को बधाई दी थी। उन्होंने अपनी एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वे फिल्म 'शोले' से अपनी और धर्मेंद्र की फोटो वाला एक फ्रेम पकड़े नजर आए थे। अमिताभ ने कैप्शन में लिखा था, "कुछ पल यादगार बन जाते हैं...हमेशा के लिए। हैप्पी फ्रेंडशिप डे।"



from Dainik Bhaskar

Post a Comment

0 Comments