Looking For Anything Specific?

कंगना रनोट पर संजना सांघी ने किया पलटवार, बोलीं-किसी को तय करने का अधिकार नहीं कि क्या देर से हुआ या क्या नहीं

एक्ट्रेस संजना सांघी ने कंगना रनोट पर पलटवार किया है। पिछले दिनों कंगना की टीम ने ट्विटर पर 2018 में सुशांत सिंह राजपूत पर लगे मीटू आरोपों पर देर से सफाई देने की वजह से उनकी दिल-बेचारा को-स्टार संजना को खरी-खोटी सुनाई थी। कंगना की बातों पर संजना ने अब अपना रिएक्शन दिया है।

कंगना पर भड़कीं संजना

जूम टीवी से बातचीत में संजना ने कहा, किसी को तय करने का अधिकार नहीं कि क्या देर से हुआ या क्या नहीं। जो हुआ था, मैं उसके बारे में काफी कुछ कह चुकी हूं। इसके साथ ही मैंने जो सफाई थी, वो काफी होनी चाहिए। उस समय, इसमें देर नहीं हुई थी और किसी को भी अधिकार नहीं है कि वो ये बताए कि क्या देर से हुआ और क्या नहीं। अफवाहों को और हवा ना दें। अफवाहों पर सफाई देना हमारी जिम्मेदारी और काम दोनों नहीं है।

संजना ने आगे कहा, उस घटना को मीटू का मामला कहना सही नहीं है क्योंकि मैंने और सुशांत ने बता ही दिया था कि किसी भी तरह का हैरेसमेंट नहीं हुआ था। इसलिए हमें इसे मीटू का मामला कहकर मीटू मूवमेंट की महत्ता कम नहीं करनी चाहिए। जब दो लोग सफाई पेश कर चुके थे कि कोई घटना हुई ही नहीं तो यह अनैतिक रिपोर्टिंग कही जाएगी। मैंने भी दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म की पढ़ाई की है और ये वो जर्नलिज्म नहीं जो मुझे पढ़ाया गया था। मैं इसे मीटू मूवमेंट की तरह नहीं देखती। मैंने तब अफवाहों पर भी सफाई दी क्योंकि यह मेरे और सुशांत के लिए बेहद जरूरी हो गया था।

क्या कहा था कंगना ने?

इससे पहले कंगना के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर 22 जुलाई को सुशांत और संजना पर लिखे गए पुराने आर्टिकल का लिंक शेयर किया गया था। इस आर्टिकल में लिखा गया था कि सुशांत के एक्स्ट्रा फ्रेंडली बिहेवियर से परेशान होकर संजना ने शूटिंग बीच में छोड़ दी थी।

इस आर्टिकल को शेयर करते हुए कंगना की ओर से कैप्शन में लिखा गया, कई खबरों में दावा किया गया कि सुशांत ने संजना का रेप किया था, इस तरह की खबरें उस समय आम बात हो गई थीं, तब संजना ने इस बारे में बोलने की जहमत क्यों नहीं उठाई? जब सुशांत जिंदा थे तब संजना ने उनसे अपनी दोस्ती के किस्से इतनी तल्लीनता से सबको क्यों नहीं सुनाए?@mumbaipolice जांच करे।

सुशांत पर लगे थे मीटू के आरोप

2018 में जब बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट की शुरुआत हुई थी तब उसके लपेटे में सुशांत सिंह राजपूत भी आ गए थे। कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सुशांत ने अपनी दिल बेचारा की को-स्टार संजना सांघी से बदसलूकी की और उनका सेक्सुअल हैरेसमेंट किया।

संजना ने 2018 में दी थी सफाई

इसके बाद संजना ने 2018 में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर सफाई देते हुए कहा था, मैं यह बात साफ कर देना चाहती हूं कि दिल बेचारा के सेट पर मेरे साथ बदसलूकी और सेक्सुअल हैरेसमेंट जैसी कोई घटना नहीं हुई थी। इन सभी आधारहीन खबरों पर अब विराम लगाइए।

 https://bhabhirasoi.blogspot.com/

https://jaihindinews.blogspot.com/

https://videshnews.blogspot.com/         

https://www.jaihindtimes.in/

https://jarurinaukri.blogspot.com/ 


 from Dainik Bhaskar 

Post a Comment

0 Comments