Looking For Anything Specific?

सरोज खान पर बायोपिक बनाने वाले हैं रेमो डिसूजा, मास्टरजी ने जिंदा रहते ही दे दी थी इजाजत

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान 3 जुलाई को दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। 80 के दशक से लेकर कलंक फिल्मतक सरोज ने कई दिग्गज हस्तियों को अपने इशारों पर नचाया था। अब उनके चले जाने के बाद एक्टर, डायरेक्टर, कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा उनकी प्रेरणादायककहानी को लोगों तक पहुंचाने वाले हैं। रेमो ने सरोज खान पर बायोपिक बनाने का फैसला किया है जिसकी बातचीत शुरू कर दी गई है।

हाल ही में नव भारत टाइम्स की रिपोर्ट में सरोज खान की बेटी सुकैना ने बताया कि रेमो डिसूजा उनकी मां की बायोपिक बनाने पर चर्चा कर रहे हैं। रेमो से पहले कुणाल कोहली भी उनसे फिल्म बनाने की अप्रोच कर चुके हैं। इतना ही नहीं डायरेक्टर बाबा यादव की पत्नी भी सरोज खान की कहानी पर एक बायोपिक बनाने की सोच रही हैं।

रेमो से अपनी बायोपिक बनवाना चाहती थीं सरोज

फिल्म कलंक की शूटिंग के दौरान रेमो की बात सरोज जी से हुई थी। सरोज जी चाहती थीं कि रेमो ही उनकी बायोपिक बनाएं क्योंकि वो दोनों ही जीरो से हीरो बने हैं। ऐसे में सरोज का मानना था कि रेमो उन्हें बेहतर तरीके से समझ सकते हैं।

रेमो डिसूजा का ड्रीम प्रोजेक्ट

एक इंटरव्यू के दौरान रेमो ने बताया था कि 'तबाह हो गए' सॉन्ग के समय दोनों ने काफी समय साथ बिताया था। रेमो को हमेशा से ही सरोज जी की कहानी प्रेरणादायक लगती थी। जब रेमो ने अपनी ऑफिस में सरोज जी से उनकी बायोपिक बनाने का पूछा तो उन्होंने खुश होते हुए कहा, 'बिल्कुल, बोल कब बनाएगा, जल्दी बना दे'। तब से लेकर आजतक रेमो ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की थी मगर उन्होंने बताया कि ये उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है।

https://www.jaihindtimes.in/

from Dainik Bhaskar

Post a Comment

0 Comments