Looking For Anything Specific?

खुद को प्रोड्यूसर बताने वाले शख्स ने टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर चाकू से चार बार किया वार, फेसबुक से हुई थी आरोपी से दोस्ती

टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर चाकू से जानलेवा हमला हुआ है। इसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं और उनका मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में इलाज जारी है।

मालवी पर यह हमला खुद को प्रोड्यूसर बताने वाले योगेश नाम के शख्स ने किया है। वर्सोवा पुलिस के मुताबिक, योगेश ने एक्ट्रेस के ऊपर चार बार चाकू से प्रहार किया है। हॉस्पिटल सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस की हालत खतरे से बाहर है।

फेसबुक के जरिए हुई थी आरोपी से मुलाकात
एक्ट्रेस की शिकायत के मुताबिक, आरोपी योगेश महिपाल सिंह से उनकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। वह काम के सिलसिले में उससे कॉफी कैफे डे में उससे सिर्फ एक बार मिली। सोमवार रात वो अपने घर से बाहर निकली तो योगेश अपनी ऑडी कार के बाहर खड़ा था। वह मालवी मल्होत्रा को बीच सड़क पर रोकने लगा और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनपर चार बार चाकू से प्रहार किया। हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर शुरू हुई जांच
मालवी मल्होत्रा की शिकायत पर पुलिस ने योगेश के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर रही है। पुलिस को मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों से भी अहम सुराग मिले हैं। मूलतः हिमाचल की रहने वाली मालवी कुछ हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
TV Actress Malvi Malhotra Injured In Knife Attack In Mumbai


https://ift.tt/35xswko from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37LqzTZ

Post a Comment

0 Comments