Looking For Anything Specific?

मनोज तिवारी बोले- धमकियों से डरता नहीं, क्योंकि जब तक बुलावा नहीं आता कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता

सिंगर और सांसद मनोज तिवारी को बिहार चुनाव प्रचार के दौरान सुशांत का नाम लेना भारी पड़ गया। इसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। धमकी मिलने के बाद मनोज की सुरक्षा बढ़ा दी गई और उन्हें रैलियों में न जाने की सलाह दी गई। लेकिन इसके बावजूद मनोज ने बयान दिया कि वे डरने वालों में से नहीं हैं। उन्होंने कहा- हां ये सच है कि दिनारा जाने से पहले धमकी मिली है। मुझे पार्टी के सदस्यों ने रैली छोड़ने कहा है। लेकिन मैं दिनारा में आए इतने सारे लोगों को कैसे निराश कर सकता हूं।

जब तक बुलावा नहीं आता कुछ नहीं होगा
मनोज ने आगे कहा- निश्चित तौर पर ऐसी धमकियों से डर लगता है लेकिन ये मुझे वो करने से नहीं रोक सकतीं जो मुझे करना है। मेरी पार्टी भीड़ जुटाने के लिए मुझ पर निर्भर है। भगवान की कृपा से मुझे बिहार में हर रैली में 10-15 हजार लोगों की भीड़ मिली। ये गजब बात है। समर्थक दूर दराज से उम्मीदों के साथ आते हैं। मैं उन्हें निराश नहीं कर सकता। जहां तक धमकियों की बात है वे केवल एक ही जगह हैं। अगर जाना है तो जाना ही है। लेकिन जब तक मेरा बुलावा नहीं आता तब तक कोई मुझे नुकसान नहीं पहुंचा सकता।

सोशल डिस्टेंसिंग पर बोले- हम एक्सपोज हो रहे हैं
एक इंटरव्यू में मनोज ने चुनावी रैलियों के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में भी बात की। वे कहते हैं- हजारों लोग एक ही मैदान में होते हैं। लेकिन उनमें से कोई भी कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करते। हम बहुत बड़े स्तर के इंफेक्शन के खतरे पर एक्सपोज हो रहे हैं। मनोज इन दिनों बिहार चुनाव के लिए अपने प्राइवेट जेट से रोज 4-5 शहरों में जा रहे हैं।अपने कैम्पेन के बाद मनोज शाम को परिवार के पास दिल्ली आ जाते हैं। बिहार चुनाव के लिए वे बीजेपी की ओर से प्रचार कर रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bihar Elections MP Manoj Tiwari death Threates News and Updates


https://ift.tt/3e4wvZt from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2HGM2mt

Post a Comment

0 Comments