Looking For Anything Specific?

पुलिस जांच के घेरे में यशराज प्रोडक्शन!











14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पुलिस लगातार उनके आत्महत्या करने का कारण पता करने की कोशिश में लगी हुई है। अब पुलिस ने आत्महत्या की वजह जानने के लिए प्रोफेशनल एंगल खंगालना शुरू कर दिया है। इसके लिए पुलिस द्वारा इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स से सुशांत के साथ हुए कॉन्ट्रेक्ट की कॉपी मांगी है। प्रोडक्शन को जल्द से जल्द सुशांत के साथ साइन किए हुए अब तक के सभी कॉन्ट्रेक्ट पुलिस में जमा करवाने हैं।

कुछ दिनों पहले खबरें थी कि सुशांत को पहली फिल्ट हिट होने के बाद बड़े बैनर की 7 फिल्में ऑफर की गई थीं मगर बाद में प्रोड्यूसर्स ने उन्हें हटाकर रणवीर सिंह या किसी अन्य एक्टर को साइन कर लिया। कुछ लोगों का मानना है कि फिल्में हाथ से निकलना ही वो कारण था जिसने सुशांत को फांसी लगाने के लिए मजबूर कर दिया, मगर पुलिस द्वारा इसकी पुष्ठि नहीं की गई है। पुलिस कॉन्ट्रेक्ट देखकर आर्थिक एंगल के साथ बॉलीवुड के सिंडिकेट वाले मामले के बारे में सच्चाई खंगालना चाहती है।

 

पर्यावरण और समाज के साथ काम करना चाहते थे एक्टर

इसके अलावा नेशन इंडिया फॉर वर्ल्ड नाम से एक सोशल सर्विस से जुड़ी संस्था बनाने की तैयारी में थे जो कॉलेज के छात्रो के साथ मिलकर पर्यावरण और समाज के लिए काम करना चाहते थे।.हालांकि ये कम्पनी रजिस्टर हुई या नही इसके बारे में उन्हें पता नही। सुशांत का "जिनियसेस एंड ड्राप आउट" सोशल प्रोजेक्ट था जिसमे सोसायटी में फेलियर्स लेकिन जीनियस लोगों को लेकर एक प्रोग्राम तैयार किया गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

 from Dainik Bhaskar 

Post a Comment

0 Comments