Looking For Anything Specific?

कंगना रनोट, अंकिता लोखंडे से 'दिल बेचारा' डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा तक, सेलेब्स ने जलाई सुशांत के लिए मोमबत्ती, 2 मिलियन से ज्यादा लोगों का मिला समर्थन

14 जून को हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जहां पुलिस इसे आत्महत्या करार दे रही हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ सेलेब्स और फैंस अब भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस मामले में अब भाजपा के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी शामिल हो चुके हैं। सुब्रमण्यम ने पॉपुलर वकील ईशकरण को इस मामले में सीबीआई जांच करवाने के लिए नियुक्त किया है। मुंबई कमिश्नर को सुशांत का घर सील करवाने का नोटिस भेजने के बाद ईशकरण ने 22 जुलाई को एक डिजिटल प्रोटेस्ट की पहल की। इस प्रोटेस्ट में देश के 2 मिलियन लोगों समेत कुछ बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं जिनमें कंगना रनोट, अंकिता लोखंडे, शेखर सुमन और मुकेश छाबड़ा ने भी सुशांत के लिए मोमबत्ती जलाकर समर्थन दिया।

यह भी खबरें पढें : 

ऐसा, ज्योतिर्लिंग जिसके दर्शन मात्र से ही होती हैं हर मनोकामना पूरी

ऐसा ज्योतिर्लिंग जहां तीन प्रसिद्ध नदियों का होता हैे “महासंगम”

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने और सीबीआई जांच की मांग पर बुधवार को रात 8 बजे ये शांतिपूर्ण प्रदर्शन शुरू हुआ था। सबसे पहले भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की तस्वीर सामने आई जिसमें उन्होंने सुशांत के लिए मोमबत्ती जलाई। कुछ ही समय बाद मणिकर्णिका एक्ट्रेस कंगना रनोट ने भी तस्वीर शेयर की। कंगना सुशांत की मौत के बाद से ही इसे प्लान मर्डर बताते हुए कई बड़ी हस्तियों को उनका दोषी ठहरा रही हैं।

दिल बेचारा डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने जलाई मोमबत्ती

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को कई मौकों पर उनके लिए इमोशनल होते देखा जा चुका है। डायरेक्टर होने के साथ मुकेश सुशांत के अच्छे दोस्त भी थे। अब जब पूरे देश ने सुशांत को न्याय देने की पहल शुरू की तो मुकेश ने भी इसमें हिस्सा लिया। उन्होंने मोमबत्ती जलाते हुए तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

मुकेश छाबड़ा की स्टोरी।

शेखर सुमन ने दीया जलाते हुए पढ़ा महामृत्युंजय मंत्र

सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग शुरू करने वाले सेलेब शेखर सुमन ने भी शांतिपूर्ण प्रदर्शन में हिस्सा लिया। उन्होंने अपने घर में दीया जलाते हुए महामृत्युंजय मंत्र भी पढ़ा। साथ ही उन्होंने लिखा, सुशांत की याद में और उसके समर्थन में। भगवान करे तुम्हें जल्दी न्याय मिले। सब बहुत याद कर रहे हैं जहां भी हो खुश रहो।

##

अंकिता लोखंडे ने किया समर्थन

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी घर में दीया जलाते हुए उनकी खुशी की कामना की है। ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, आशा, प्रार्थना और शक्ति। जहां भी हो मुस्कुराते रहो। अंकिता का ये कदम देख फैंस उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।

##

2 मिलियन लोगों का मिला समर्थन

वकील ईशकरण द्वारा शुरू की गई इस पहल में 8 बजते ही लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। महज 2 घंटों में ही 6 लाख से ज्यादा लोगों ने #Candle4SSR हैशटैग के साथ ट्वीट करके इसे सबसे बड़ा डिजिटल प्रोटेस्ट बनाया है। फेसबुक, ट्वीटर के माध्यम से अब तक 2 मिलियन लोगों ने अपना समर्थन जताया है।


 
 https://bhabhirasoi.blogspot.com/

https://jaihindinews.blogspot.com/

https://videshnews.blogspot.com/         

https://www.jaihindtimes.in/

https://jarurinaukri.blogspot.com/


  from Dainik Bhaskar  

Post a Comment

0 Comments