Looking For Anything Specific?

रकुलप्रीत सिंह का कुछ साल पुराना वीडियो हो रहा वायरल, ड्रग्स को सिस्टम से निकाल फेंकने की बात करती दिखीं एक्ट्रेस

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जेल में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को ड्रग्स लेने वाले कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताए हैं। जिनमें एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह का नाम भी शामिल है। इसी बीच रकुल का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रही हैं कि कैसे ड्रग्स को सिस्टम से बाहर निकाल फेंकने की आवश्यकता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रकुल का ये वायरल वीडियो अगस्त 2017 का है जब उन्होंने टीवी9 को दिए इंटरव्यू में ड्रग्स लेने का विरोध किया था। इस इंटरव्यू के दौरान टॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर चल रही जांच के मुद्दे पर पूछे गए सवाल पर रकुल ने कहा था कि ये एक साधारण जांच है और कोई भी शख्स ड्रग्स का समर्थन नहीं करेगा। साथ ही उन्होंने कहा था कि ड्रग्स को लेकर जांच नियमित तौर पर होना चाहिए।

ड्रग्स के खिलाफ अभियान की एंबेसडर थीं रकुल

वीडियो में आगे रकुल ने कहा था कि ड्रग्स को सिस्टम से पूरी तरह बाहर निकाल दिया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा था कि ड्रग्स की जांच को खबरों की सुर्खियां बनाने से कहीं ज्यादा जरूरी है कि हम इससे कुछ सबक सीखें। खास बात ये है कि रकुलप्रीत को तेलंगाना राज्य सरकार के 'नो टू ड्रग्स' अभियान का ब्रांड एंबेसडर भी बनाया गया था।

रकुल के इंटरव्यू की वायरल क्लिप

रिया ने लिया कई सेलेब्स का नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने एनसीबी को रकुलप्रीत सिंह के अलावा एक्ट्रेस सारा अली खान, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, सुशांत की दोस्त रोहिणी अय्यर, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम भी बताए हैं। रकुल और रिया जिम पार्टनर रह चुकी हैं। इन्हें कई बार मुंबई में जिम में साथ आते-जाते हुए देखा गया है।

साउथ इंडस्ट्री में खूब कमाया नाम

रकुल ने 18 साल की उम्र में कॉलेज में रहने के दौरान ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद साल 2009 में उन्होंने कन्नड़ फिल्म गिल्ली से एक्टिंग डेब्यू किया। इसके बाद साउथ फिल्मों में करियर बनाने के लिए वे हैदराबाद शिफ्ट हो गई थीं। उन्होंने तेलुगू फिल्मों में 'केरतम' और तमिल फिल्मों में 'ठदाईयारा थाक्का' से डेब्यू किया। इसके बाद कई फिल्मों में काम करते हुए वे साउथ इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम बन गईं।

फ्लॉप रही बॉलीवुड में शुरुआत

साउथ में नाम कमाने के बाद रकुल ने 2014 में बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्म 'यारियां' उनकी डेब्यू फिल्म थी जो कि फ्लॉप साबित हुई। इसके चार साल बाद उन्हें 'अय्यारी' में देखा गया था। 2019 में उन्हें 'दे दे प्यार दे' और 'मरजावां' में देखा गया। इसके बाद इस साल उनकी फिल्म 'शिमला मिर्च' रिलीज हुई थी। जो कि बहुत बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rhea Chakraborty reportedly names Rakul Preet Singh in drug case : Old Video Of Rakul talking about flushing out drugs from the system


https://ift.tt/3kdfPRA from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32ngolz

Post a Comment

0 Comments