Looking For Anything Specific?

अमृता राव से लेकर अनुष्का शर्मा तक, प्रेग्नेंट हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, जल्द बनेंगी मां

बॉलीवुड में 2020 उथल-पुथल भरा जरूर रहा है लेकिन जाते-जाते यह साल कुछ सेलेब्स की झोली खुशियों से भी भरने वाला है। जी हां, बॉलीवुड के कई सेलेब्स जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो इस साल प्रेग्नेंट हुई हैं और आने वाले दिनों में उनके घर में नन्हा मेहमान आने वाला है। कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो हाल ही में मां बन चुकी हैं। आइए नजर डालते हैं इन एक्ट्रेसेस पर...

अमृता राव

'विवाह' जैसी फिल्म में काम कर चुकीं अमृता ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा कर दिया है। पिछले दिनों बेबी बंप के साथ अमृता की एक फोटो वायरल हुई थी जिसके बाद उन्होंने खुद ही इस बात की पुष्टि कर दी कि वो प्रेग्नेंट हैं। अमृता ने सोशल मीडिया पर कहा, 'बेबी जल्द ही आनेवाला है। मैं 9 महीने की प्रेग्नेंट हूं।' अमृता ने 2016 में आरजे अनमोल से शादी की थी।

अनुष्का शर्मा

28 अगस्त 2020 को अनुष्का ने प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया था। अनुष्का फरवरी 2021 में अपने पहले बच्चे को जन्म दे देंगी। अनुष्का ने दिसंबर 2017 को विराट कोहली से शादी की थी।

करीना कपूर खान

करीना भी दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इसी साल जुलाई में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। करीना ने प्रेग्नेंसी में भी ब्रेक नहीं लिया है और हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी की है। करीना जनवरी 2021 तक अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। इससे पहले 2016 में उन्होंने बेटे तैमूर को जन्म दिया था जो अब चार साल के होने वाले हैं।

सागरिका घाटगे

'चक दे इंडिया' में नजर आ चुकीं सागरिका भी अपने पहले बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार हैं। पिछले दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। सागरिका ने क्रिकेटर जहीर खान से 23 नवंबर 2017 को शादी की थी।

अनीता हसनंदानी

टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी शादी के 7 साल बाद पेरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों ने इस बात की जानकारी पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो के जरिए दी थी।

एकता कौल

टेलीविजन एक्ट्रेस और एक्टर सुमित व्यास की वाइफ एकता ने जून में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। कपल ने अपने बेटे का नाम वेद रखा था। सुमित और एकता की शादी सितंबर 2018 में हुई थी।

नताशा स्टेनकोविच

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविच ने इसी साल 1 जनवरी को सगाई की थी। इसके बाद 31 मई 2020 को दोनों ने सोशल मीडिया से जानकारी दी थी कि वे पेरेंट्स बनने वाले हैं। इसके बाद नताशा ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था। दोनों ने बेटे का नाम अगस्त्य पंड्या रखा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
From Amrita Rao to Anushka Sharma, these Bollywood actresses are pregnant


https://ift.tt/31jBY9R from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lZU2xr

Post a Comment

0 Comments