Looking For Anything Specific?

सोनू सूद अपनी बायोपिक में खुद ही निभाना चाहते हैं अपना रोल, सोनू ने कहा- लेकिन अभी बहुत जल्दबाजी होगी

सोनू सूद ने अपनी बायोपिक को लेकर काफी कन्सर्न हैं। उनका कहना है कि वे अपनी बायोपिक में खुद ही काम करना चाहते हैं। इसलिए यह बहुत जल्दी होगा कि उनकी बायोपिक बनाई जाए, क्योंकि अभी और बहुत से काम करने बाकी हैं। इसलिए वे अपनी उपलब्धियों पर खुश होने के बजाय ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करना चाहते हैं।

मुझे नहीं लगता इतनी जल्दी फिल्म बननी चाहिए
स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा - यह बहुत जल्दी होगा कि मुझ पर फिल्म बनाई जाए। मेरे पास अभी और कई चीजें हैं करने को। कई सारे लक्ष्य पाना बाकी हैं। लेकिन कुछ प्रोड्यूसर्स हैं जो मेरे जीवन के पिछले कुछ महीनों पर एक नहीं बल्कि कई सारी फिल्में मुझ पर बनाना चाहते हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं अपने जीवन पर फिल्म बनाने के लिए तैयार हूं।

सोनू के अब तक के काम
सोनू ने अब तक प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने, स्टूडेंट्स को एजुकेशन में मदद, इलाज में मदद के साथ-साथ लोगों को जॉब दिलाने का काम किया है। वहीं सोनू ने हाल ही में अपनी मां प्रोफेसर सरोज सूद के नाम पर कई स्कॉलरशिप शुरू की हैं। जिनमें आईएएस, जेईई और कई दूसरे एजुकेशनल प्रोजेक्ट के लिए स्कॉलरशिप शामिल हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sonu Sood wants to play in his biopic on his own, Sonu said - but it is too early to make film on him


https://ift.tt/37jDMmN from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31iAqg0

Post a Comment

0 Comments